Tuesday, December 30, 2003

Apun ko bus aiseich pasand hain.......

Me in Munnabhai mood. Though I havent seen the movie.....I will see it soon.......till then some Mumbaiyya........aish kar......chal!

1] Theres a minor problem - Arre yaar, "Waanda" ho gaya

2] Theres a big problem - Arre yaar, "Zhol" ho gaya

3] Theres a huge problem..(unsolvable)-Arre yaar, "Raada" ho gaya

4] Youll be surprised - Ekdam "Hill" jayega tu

5] I am going out of this place - Chal apun "Kaltii" marta hai.

6] Dont make a fool of others -Dekh , tu "Shendi" mat laga sabko

7] Just get out of here, you oversmart fool!! - Chal e Shaaane, "Hawa" aan de

8] I am not a stupid out here - Apun kya "ALIBAUG" se nahi aaya

9] Theres some misunderstanding - Arre kuch "Galat Faimili" ho gayi

10] Do u drink daily? - Tu kya roz "FULL TO" hota hai?

11] See, You are afraid.. - Dekh , teri to "FAT" gayeli hai !!

12] Shall I just bash u? AE………. Du kya "Kharcha Pani" ?

13]Just take him into a secret place Use jara "Khopche" me leke ja

14] O .. What a beautiful lady !! Kya "Zakaas Item" hai yaar!!

15] What a sensuous/unexplainably sexy lady!! - Kya "Raapchik Maal / Piece" hai
yaar!!
16] Dont just bluff.OK? - AE Jyaada "RAAGPATTI" mat de..

17] Ya..she is staring at u.. buddy!!! - Kya sahi "LINE" deti hai "Bhiduu"!!

18] Dont take much tension.. - Jyaada "LOAD" nahi leneka kya??

19] Your clothes are very awkward!! - Kya "ZAGMAG / DHINKCHAAK" pehna tune?

20] I dont care about it much..!! - Abe yaar , "Hata Saawan Ki Ghata"


21] Please dont overbore me - Jyaada "PAKAA" mat be tu

22] All this must be done without anyones notice - Sab kaam "SOOMDI" me hona
chahiyekya?

Sahi haina Bidu.....My mumbai buddies wud definitely understand....Haina........:D

No comments: